2021 में ट्राई करें ये 15 सेक्स पॉज़िशन्स

इस नए साल के आने की खुशी को क्यों नहीं अपने पार्टनर के साथ मिलकर मनाते। इन नए सेक्स पोज़िशन्स को अपनाकर अपने सेक्स लाइफ को और भी रोमांचक और स्पाइसी बनायें।

2021 में ट्राई करें ये 15 सेक्स पॉज़िशन्स

  1. द कॉलम (The column)

वहीं बोरिंग मिशनरी सेक्स पोज़िशन को छोड़िये और इसको ट्राई करें। इस पोज़िशन में दोनों खड़े रहते हैं और महिला अपने पीछे घुमकर खड़ी होती है। दोनों को हाथों को इस तरह पकड़े ताकि दोनों के शरीर का संतुलन बने रहें।

2. द डॉगी स्टाइल (The doggy style)

क्या आप सेक्स लाइफ से बोर हो रहे हैं? इस अद्भुत पोज़िशन से सेक्स पार्टनर को खुश करें। इस पोज़िशन में महिला हाथ और पैर के सहारे कुत्ते की भांति बैठती हैं और पुरूष ठीक उसके पीछे घुटनों के बल बैठता है। संतुलन और कंट्रोल को बनायें रखने के लिए महिला नितम्बों को पकड़ सकते है।

3. द रिवर्स काउगर्ल (The reverse cowgirl)

ये पोज़िशन वुमन ऑन टॉप का ही एक रूप है। इससे महिला ऑर्गज़्म तक जल्दी पहुँच पाती हैं। इस पोज़िशन में पुरूष पेट के बल लेट जाता है और महिला उसके पैर के तरफ मुँह करके उसके ऊपर बैठ जाती है। इसमें दोनों हाथ खुले रहते हैं इससे दोनों एक दूसरे को क्लाइमेक्स तक आने में मदद कर पाते हैं।

4. द निर्वाणा (The nirvana)

दिन भर के काम से थक गए हैं? इस वक्त आपके लिए यह सेक्स पोज़िशन सबसे परफेक्ट होगा। इस पोज़िशन में महिला पीठ के बल अपने पैरों को एक साथ करके लेट जाती हैं। अपने हाथों को ऊपर करके बेड को पकड़ कर रखती हैं। पुरूष उसके ऊपर अपने पैरों को फैलाकर लेट जाते हैं। इस पोज़िशन में पेनिट्रेशन बेहतर तरीके से हो पाता है।

5. द सूपर 8 (The super 8)

क्या आप डीप पेनिट्रेशन का सुख भोगना चाहते हैं? इस पोज़िशन को ज़रूर ट्राई करें। इस पोज़िशन में महिला पीठ के बल लेट जाती है और अपने नितम्ब के नीचे तकिया रख लेती हैं। पुरूष उसके ऊपर अपने हाथों के सहारे लेट जाता है और महिला पुरूष के कमर को पकड़ कर संतुलन को बनाये रखती है।

6. द डबल डेकर (The double decker)

आपके रूम को स्टीम अप करने के लिए यह पोज़िशन सबसे ज्यादा काम करेगा। पुरूष पीठ के बल लेट जाता है और महिला ऊपर की ओर मुँह करके लेट जाती हैं। सिर्फ अपने कोहनी को पुरूष के छाती के पास रखती है ताकि संतुलन बना रहें।

7. द क्लिप (The clip)

वुमन ऑन टॉप से कुछ आगे के चरण के तरफ बढ़ना चाहते हैं। रोमांटिक गाना और अच्छे सुंगध से अपने मूड को बनायें। इस पोज़िशन में पुरूष लेटा हुआ रहता है और महिला उसके ऊपर पुरूष के तरफ मुँह करके बैठती हैं। लेकिन पेनिट्रेशन को कंट्रोल करने के लिए अपने हाथों को पीछे की ओर करके बैठती है।

8. वाइड ओपन (wide open)

एक साथ ऑर्गज्म तक पहुंचना चाहते हैं तो इसे ज़रूर ट्राई करें। महिला लेटी रहती है और पुरूष उसके सामने घुटनों के बल बैठ जाता है। उसके बाद महिला उसके कमर को अपने पैरों से जकड़ लेती है।

9. द डेकचेयर (The deckchair)

इस पोज़िशन में आप सेक्स का रोमांचक आनंद पा सकते हैं। लेटी हुई महिला के सामने पुरूष घुटने के बल बैठ जाता है और महिला के पैरों को उठा लेता है। महिला शरीर के संतुलन को बनाये रखने के लिए हाथों को जमीन पर रखती हैं।

10. एसेन्ट को डिज़ायर (Ascent to desire)

ये पोज़िशन बहुत सेक्सी और हॉट है। इस पोज़िशन में महिला को गोद में उठाना पड़ता है और महिला पुरूष के कमर को अच्छी तरह से जकड़ लेगी। इससे डीप पेनिट्रेशन को आप अपने कंट्रोल में कर पाते हैं।

11. द एमैजॉन (The amazon)

बेड में सेक्स नहीं आप चेयर और काउच पर भी ट्राई कर सकते हैं। इस पोज़िशन में पुरूष चेयर पर बैठ जाता है और महिला उसके गोद में बैठ जाती है। इससे दोनों अच्छी तरह से फोरप्ले का आनंद उठा पाते हैं।

12. द बटरफ्लाई (The butterfly)

आप किचन में भी इसको ट्राई कर सकते हैं। किसी भी फर्निचर का सहारा लेकर महिला लेट जाती है और उसके सामने खड़े पुरूष के कंधे के ऊपर अपने पैर को उठा देती हैं। पुरूष को उसके नितंभ को अच्छी तरह से सहारा देने की ज़रूरत होती है।

13. द एरोटिक वी (The erotic v)

अगर बेडरूम में जाकर सेक्स करना नहीं चाहते तो घर पर कहीं भी कर सकते हैं। इस पोज़िशन में पुरूष महिला के ब्रेस्ट, नितंभ और पीठ से अच्छी तरह से फोरप्ले कर सकता है। इसमें महिला टेबल के किनारे बैठकर सामने खड़े पुरूष के कंधे के ऊपर पैरों को उठा देती है और अपने हाथों को आगे करके पीछे की ओर थोड़ा झुक जाती है।

14. द पैडलॉक (The padlock)

ये पोज़िशन जी-स्पॉट को जल्दी हीट करने का सबसे जल्द तरीका है। इस पोज़िशन में महिला टेबल के किनारे बैठकर पुरूष के कमर को अपने पैरों से जकड़ लेती है। अपने हाथों को पीछे करके टेबल को पकड़ लेती हैं। इस पोज़िशन में दोनों स्थिति को अच्छी तरह से अपने कंट्रोल में कर पाते हैं।

15. द मरमेड (The mermaid)

इस न्यू ईयर में सेक्स को स्पाइसी बनाने का सबसे रॉकिंग पोज़िशन है। इस पोज़िशन में महिला पीठ के बल लेट जाती है और सामने खड़े पुरूष के सामने अपने पैरों को सीधा ऊपर करती है। सावधानी के लिए नितंभ के नीचे तकिया रखकर अपने हाथों को उसके नीचे कर देती है। इस पोज़िशन में पुरूष को पेनिट्रेशन का सुख ज्यादा मिल पाता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay in Touch

To follow the best weight loss journeys, success stories and inspirational interviews with the industry's top coaches and specialists. Start changing your life today!

Related Articles