Vitamin C की पूर्ति के लिए खाये ये फल-सब्जियां, शरीर को तंदुरुस्त रखने के लिए बेहद जरूरी हैं 

संतरे को विटामिन-सी का एक सबसे अच्छा स्त्रोत माना जाता है जिससे शरीर को कई बीमारियों से लड़ने में मदद मिलती है। इसको आप छील कर खा सकते हैं या नियमित इसके जूस का सेवन कर सकते हैं।

संतरा

अंगूर 

अंगूर विटामिन-सी का बहुत बड़ा स्त्रोत होता है जिसे खाने से हमारा शरीर टीबी, कैंसर और रक्त विकार जैसी बीमारियों से बचा रहता है।

नींबू

 एक एंटी-ऑक्सीडेंट की तरह कार्य करता है और शरीर के कोलेस्ट्रॉल को भी कम करता है। विटामिन सी की पूर्ति करने के लिए नींबू को कई प्रकार से अपनी डाइट में शामिल कर सकते हैं।

कीवी

इम्यूनिटी बूस्टर गुण होने के साथ-साथ कीवी विटामिन सी का भी बढ़िया स्त्रोत है। यह फल आपको हर मौसम में मिल जाता है।